Breaking News

फिर बढे गैस के दाम, आम आदमी की जेब पर मार, घरेलू गैस सिलेंडरों की कीमतें बढ़ी, अब देने होंगे इतने रुपये.

अगस्त की ही तरह सितंबर में भी किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। देश की राजधानी दिल्ली में बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत 594 रुपये पर ही है। अन्य शहरों में भी घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम में भी बदलाव नहीं किया गया है। 
मुंबई में बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 594 रुपये है। जबकि चेन्नई में 610 रुपये और कोलकाता में 620.50 रुपये प्रति सिलेंडर है।

जुलाई बाद से रसोई गैस की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है। जुलाई महीने में 14 किलोग्राम वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 4 रुपये तक बढाई गई थी।

19 किलोग्राम वाले सिलेंडर की कीमत में कटौती कर दी गई है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (Indian oil Corporation - IOC) की वेबसाइट के मुताबिक दिल्ली में 19 किलोग्राम वाले रसोई गैस सिलेंडर कीमत 2 रुपये कम हो गई है। अब इस सिलेंडर की दिल्ली में नया रेट 1133.50 रुपये प्रति सिलेंडर है। मुंबई में 2 रुपये घटकर 1,196.50 रुपये इसकी नई कीमत हो गई है। 19 किलोग्राम वाले सिलेंडर कमर्शियल में इस्तेमाल किये जाते हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close