Breaking News

एक युवती को दो लडको से इसक लड़ना पड़ा भारी,, मामला खुलते ही लड़की से पूछा किसी एक को चुनो, उसके बाद जो हुआ....

एक युवती और दो आशिक, मामला खुलते ही लड़की से पूछा किसी एक को चुनो, जानिए फिर क्‍या हुआ

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सावदा गांव, जेजे कॉलोनी की एक युवती सैदर और अंकित से प्रेम संबंध रखती थी। जब दोनों युवकों को पता चला कि युवती के दोनों के साथ रिश्ते में हैं तो दोनों युवकों ने युवती से पूछा कि वह किसी एक को चुन ले।

 एक युवती के दो प्रेमियों की दुश्मनी की कीमत राहगीर को चुकानी पड़ी। असल में मंगलवार की रात एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी के दोस्त पर हमला किया इस दौरान एक राहगीर ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उसको भी बुरी तरह पीटा गया जिससे बुधवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

इस पर युवती ने सैदर के साथ रिश्ता रखने की बात कही। इसके बाद से अंकित और सैदर में दुश्मनी हो गई। मंगलवार की रात सैदर का दोस्त रेहान जेजे कॉलोनी के ओ ब्लॉक स्थित अपने घर के पास खड़ा था। इसी दौरान अंकित ने 15-20 लोगों के साथ रेहान पर हमला कर दिया।

 रेहान जान बचाने के लिए गली की तरफ भाग रहा था तभी वहां से गुजर रहे शौकत ने रेहान को बचाने की कोशिश की। इस बीच बिजली चली गई। अंधेरे में हमलावरों ने करीब एक घंटे तक दोनों युवकों की पिटाई की और फरार हो गए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close