Breaking News

टीवी डेबिट में आकर आतंकियों का करते थे समर्थन, एक बार बोला था हिंदुस्तान मुर्दाबाद, टीवी डिबेट में नजर आने वाले ऐडवोकेट बाबर कादरी की आतंकियों ने हत्या की

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर अज्ञात आतंकियों ने ऐडवोकेट बाबर कादरी की गोली मारकर हत्या  कर दी है। बाबर कादरी अक्सर टीवी डिबेट में भी नजर आते थे। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कादरी के शव को शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।

अधिकारियों ने कहा कि श्रीनगर के एक प्रमुख वकील बाबर कादरी को श्रीनगर के हवाल क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। उन्होंने कहा कि वकील को हमले के तुरंत बाद SKIMS अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। हालांकि, कादरी को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था।

ऐडवोकेट बाबर कादरी टीवी डिबेट्स में बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और राकेश सिन्हा के साथ भी नजर आ चुके हैं। इनके साथ बाबर कादरी की तीखी बहस भी हुई थी। बाबर कादरी के बारे में कहा जाता है कि एक बार इन्होंने कथित तौर पर टीवी डिबेट के दौरान ही देश विरोधी नारे लगाए थे जिसके बाद ऐंकर ने इन्हें शो से चले जाने के लिए कहा था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close