Breaking News

घर में नही रुक रहा पैसा तो वास्तुशास्त के अनुसार घर में रखी ये चीज बना देगा करोड़पति

वास्तुशास्त के अनुसार घर में रखी कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो घर में सकारात्मक शक्तियों के प्रभाव को बढ़ता हैं। इससे घर में पैसों की कमी नहीं होती है और इंसान को आर्थिक संकट से छुटकारा मिल जाता हैं। इसलिए आप इन चीजों को घर में जरूर रखें।


वास्तुशास्त के अनुसार घर में रखी ये चीज बना देगा करोड़पति।

1 .फेंगशुई में तीन टांगों वाला मेंढक लकी माना जाता है। फेंगशुई शास्त्र के अनुसार घर के मुख्य द्वार के पास या उत्तरी हिस्से में तीन टांगों वाला मेंढक रखने से सुख-समृद्धि बनी रहती। साथ ही साथ इंसान को करोड़पति बनने में सहायता प्रदान करता हैं।


2 .घर में कछुआ रखना बहुत शुभ माना जाता है। कहा जाता है कि उत्तर दिशा में धातु का कछुआ रखने से सौभाग्य बढ़ता है और हर काम में कामयाबी मिलती है। बिजनेस व्यापार में अपार धनलाभ होता हैं।

3 .घर में मछलियाँ रखना बहुत शुभ होता है। ड्राइंग रूम में गोल्डन फिश और काली मछलियां रखने से गुड़ लक बढ़ता है और सुख-समृद्धि बनी रहती है। साथ ही साथ इंसान के जीवन में पैसों की कमी नहीं होती हैं।

4 . क्रासुला का पौधा घर मे सकारात्मक ऊर्जा फैलाता है। वास्तु में माना जाता है कि ये पौधा घर मे धन और बरकत के लिए बहुत शुभ है। ये पैसों को अपनी ओर आकर्षित करता हैं।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close