Breaking News

सरकार के नशे में चूर संजय राउत भूल गए मर्यादा, कैमरे के सामने कंगना रनौत को दी गाली, वीडियो वायरल

 संजय राउत के मुंबई ना आने की धमकी देने वाले बयान के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कहा कि महाराष्ट्र किसी के बाप का नहीं है, 9 सितंबमर्रयादा,  को मुंबई आ रही हूँ, है किसी में हिम्मत तो रोककर दिखाए। कंगना की इस चुनौती के बाद शिवसेना नेता तिलमिलाए हुए हैं, इसी तिलमिलाहट में संजय राऊत कंगना के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक शब्दों दूसरे शब्दों में कहे तो सीधा कैमरे के सामने गाली दे दिए।

So, @rautsanjay61 calls @KanganaTeam ‘हरामखोर’ on camera, but no feminist will find it abusive! pic.twitter.com/DBjlmHPbI3

— Shefali Vaidya. (@ShefVaidya) September 5, 2020

न्यूज़ नेशन से बात करते हुए संजय राउत ने कंगना रनौत को धमकी देते हुए कहा कि मुझे लगता है उसके ( कंगना ) बाप को यहाँ लाना पड़ेगा। इसके बाद संजय राउत ने कहा कि शिवसेना समेत सभी पार्टियां ( शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी ) मिलकर तय करेंगी कंगना के साथ क्या करना है।

इसके बाद रिपोर्टर ने पूछा आपकी सरकार है, क्या कानून के खिलाफ कदम उठाएंगें, इस सवाल पर भड़कते हुए संजय राउत ने कहा कि क्या होता है कानून, उस लड़की ने जो बात किया वो कानून का रिस्पेक्ट है क्या, इसके बाद रिपोर्टर पर ही गुस्सा निकालते हुए संजय राउत ने कहा कि आप क्यों उस हरामखोर लड़की ( कंगना रनौत ) की वकीली कर रहे हो, जिसने शिवाजी का अपमान किया हो. महाराष्ट्र का अपमान किया है, आप उसकी तरफदारी कर रहे हो।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close