Breaking News

हिंदू नाम, बहन, दोस्ती, प्रेमजाल, मोहम्मद अफ़ज़ल अंसारी बना रमन शर्मा,राखी बंधवाई बहन बनाया,मन्दिर टीका पूजापाठ सब,भाग गया लेकर

युवती की मां ने बताया कि आरोपी करीब दो साल से बेटी से फोन पर बात करता था, कई बार उसने पूछा तो नेहा ने बताया कि वह रमन है जो कि उसे अपनी बहन मानता है, और बहुत रिस्पेक्ट करता है. यहां तक कि उसके नाम की राखी भी बांध चुका है. सन्नो देवी के मुताबिक एक बार बेटी ने उनसे भी बात कराई थी, आरोपी उन्हें मां कहकर संबोधित करके बात करता था. लेकिन अफजल के इरादे कुछ और ही थे, भाई के रिश्ते की आड़ में उसकी नजर नेहा के जिस्म पर थी. धीरे-धीरे उसने प्रेमजाल फैलाया और नेहा को फंसा लिया.

उत्तर प्रदेश के कानपुर  में मजहबी फरेब थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले से लव जिहाद  का एक और मामला सामने आ रहा है. यहां एक हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाने के लिए मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम से आईडी बनाई. इसके बाद बातचीत करने के लिए उसे बहन बना लिया, फिर दोस्ती और प्रेमजाल में फंसाकर निकाह के लिए बहला-फुसलाकर भगा ले गया. आरोपी के इस धोखे से युवती के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमें के लिए तहरीर दी है. बता दें कि जिले से लव जिहाद के अब तक 12 मामले सामने आ चुके हैं.


जानकारी के मुताबिक यह मामला गोविंद नगर के गुजैनी का बताया जा रहा है. जहां निवासी सन्नो देवी ने बताया कि उनकी बेटी नेहा सिंह को फेसबुक पर अफजल अंसारी ने रमन बनकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. आरोपी ने युवती से बातचीत करने के लिए पहले उसे अपनी बहन बनाया. वह बहन-बहन कहकर उससे बातचीत करता था. धीरे-धीरे उसने दोस्ती कर ली ली. आरोपी दुबई में काम करता है और बिहार के दरभंगा का रहने वाला बताया जा रहा है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close