Breaking News

पूर्व नेवी अफसर ने उद्धव से मांगी सुरक्षा कहा, मुझे मिल रही है धमकियाँ वो लोग मेरे बच्चों और परिवार को पहुंचा सकते हैं नुकसान

 बता दें कि शुक्रवार को कुछ लोगों ने रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा को बुरी तरह से पीट दिया। मदन शर्मा का आरोप है कि उनके साथ मारपीट करने वाले शिवसेना के लोग थे। इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ भी दिया गया।

उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक कार्टून को लेकर शिवसैनिकों के हमले का शिकार हुए पूर्व नौसैनिक मदन शर्मा ने अब सीएम से सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा, वे लोग मेरे बच्चों और परिवार को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए मैं सीएम से निवेदन करता हूं कि मेरे परिवार को सुरक्षा दें।




इसके साथ ही पूर्व नेवी अफसर ने सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए उनके इस्तीफे की मांग की है। मदन शर्मा ने कहा, अगर उद्धव ठाकरे से कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है तो इस्तीफा दे दें। उद्धव ठाकरे के संगठन और सारे कार्यकर्ताओं को देश से माफी मांगनी चाहिए।

 इस तरह की घटना दोबारा किसी के साथ नहीं होनी चाहिए। बता दें कि पुलिस के मुताबिक रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा के साथ मारपीट की घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close