Breaking News

योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब रेप करने वालों की उड़ जायंगी धज्जियाँ, अब छेड़खानी और रेप करने वालों का चौराहे पर लगेगा पोस्टर



यूपी में आये दिन छेड़खानी और रेप की घटना होती हैं। इस घटना को रोकने के लिए सीएम योगी ने सख्त और बड़ा फैसला लिया हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी ने कहा है की जो लोग महिलाओं के साथ छेड़खानी या रेप करते हैं उन लोगों का पोस्टर चौराहे पर लगाया गए ताकि समाज को ऐसे अपराधियों के बारे में पता चले।

खबर के मुताबिक सीएम योगी के कहा है की उत्तर प्रदेश में अगर किसी महिलाओं के साथ कोई आपराधिक घटना हुई तो उस व्यक्ति को छोड़ा नहीं जायेगा और उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। साथ ही साथ उस जगह के संबंधित बीट इंचार्ज, चौकी इंचार्ज, थाना प्रभारी और सीओ जिम्मेदार होंगे।


आपको बता दें की इससे पहले भी सीएम योगी ने सीएए को लेकर लखनऊ में हुए प्रदर्शन में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों की फोटो, उनके नाम-पते के साथ पोस्टर उनके इलाकों में लगवाया था। साथ ही साथ उन सभी लोगों को नुकसान की भरपाई को लेकर नोटिश भी भेजा गया था। जिसके बाद यहां आपराधिक घटनाओं में कमी आई थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close