Breaking News

लूडो खेलते वक्त दोस्त की हत्या कर दी, लेन-देन का विवाद ऐसा गहराया कि गुस्से में आकर मारा चाकू, जब तक ना निकला दम तब तक....

शहर में एक 20 साल के युवक की हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार की दोपहर विधानसभा थाना इलाके में हुई। नरदहा गांव के रहने वाले दो दोस्तों के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि गुस्से में आकर एक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। जांघ से होते हुए तेज धार चाकू युवक के नाजुक अंगों को चीरते हुए निकल गया। गांव के ही युवक घायल को अस्पताल लेकर गए मगर तब तक युवक की जान जा चुकी थी।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। हमला करने वाले आरोपी युवक खिलेश्वर साहू को गिरफ्तार कर लिया गया। विधानसभा थाना के प्रभारी ने बताया कि 20 साल का कामदेव धीवर और 24 साल का खिलेश्वर साहू आपस में दोस्त हैं। दोनों के घर भी अगल-बगल हैं। हमेशा यह दोनों साथ ही घूमते थे। खिलेश्वर पेशे से ड्राइवर है। मंगलवार को छूट्‌टी लेकर वह घर पर रुका था। दोपहर के वक्त वो कामदेव और अन्य दोस्तों से मिला। सभी गांव के ही एक चबूतरे पर बैठकर लूडो खेल रहे थे।


लूडो खेलने के दौरान खिलेश्वर से कामदेव से रुपए लौटाने को कहा, जो कुछ वक्त पहले उसने कामदेव को उधार पर दिए थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। दोनों मारपीट करने लगे। इस वक्त वहां मौजूद अन्य युवकों ने दोनों अलग करने की कोशिश की। इसके बाद अपने पास रखे चाकू से खिलेश्वर ने कामदेव पर हमला कर दिया। कामदेव के शरीर से खून बहने लगा वह जमीन पर गिर गया था। इस मामले में पुलिस दोनों ही युवकों के परिजन से पूछताछ कर रही है। गांव के लोगों के भी बयान लिए जा रहे हैं। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close