Breaking News

पुलिस ने की हैवानियत की हद पार,आरोपी के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल औऱ फिर जो हुआ वो जानकर काँप जाएगी आपकी रूह...



आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसमें पुलिस वालों ने हैवानियत की हद पार कर दी है और कुछ ऐसा कर दिया की जिसके बारे में जानकर ही रूह कांप जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला कानपुर के बिठूर पुलिस थाने से सामने आय़ा है।

 यहां पर दो युवकों को थर्ड डिग्री टॉर्चर देने का आरोप लगाया है।वहीं खबरों के मुताबिक पुलिस ने सोनू मोनू नाम के दो युवक को एक हत्या के मामले में पुछताछ के लिए उठाया था। जिसके बाद दोनो को जेल में बेरहमी से मारा इतना ही नहीं दोनो को बेल्ट और पट्टो से भी पीटा गया था।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में थानाध्यक्ष को संस्पेड़ कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मोनू निषाद ने मीडिया के सामने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर कंरट लगाया जिसके चलते स्पार्किंग से उसके कपड़ों में आग लग गई और वो बुरी तरीके से झुलस गया।वहीं इलाज के लिए उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जहां पर दोनो का इलाज चल रहा है। वहीं मोनू के जेब में पहले ही माचिस थी औऱ पुछताछ से बचने के लिए उसने खूद को आग लगा ली। फिलहार इस मामली की जांच की जा रही है। तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है कि जब तक इस मामले की जांच पुरी नहीं हो जाती है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close