Breaking News

नही बाज आ रहा चीन तो अमेरिका और ब्रिटेन ने शुरू की तैयारी, भेजे जंगी जहाज, किसी भी समय हो सकता है युद्ध...

पूरी दुनिया को कोरोना वायरस देने वाला चीन अब दुनिया को युद्ध की चेतावनी दे रहा हैं तथा अपनी सीमाओं का विस्तार करने के लिए भारत, जापान, ताइवान, इंडोनेशिया, मलेशिया और वियतनाम जैसे देशों में घुसने की कोशिश कर रहा हैं।चीन पर शिकंजा कसने की तैयारी शुरू, अमेरिका और ब्रिटेन भेज रहे हैं सेना -  News24 Hindi | DailyHunt

एक रिपोट की मानें तो चीन की इसी विस्तारवादी नीतियों को रोकने के लिए दुनिया की बड़ी महाशक्तियां एकत्रित हो रही हैं। जिससे चीन की परेशानी बढ़ने वाली हैं। इसी बीच अमेरिका और ब्रिटेन के चीन को सबक सिखाने के लिए बड़ी तैयारी शुरू कर दी हैं।

खबर के मुताबिक चीन के खिलाफ अमेरिका और ब्रिटेन अब आर-पार लड़ाई की मूड में देखाई दे रहे हैं। मंगलवार को दोनों देशों ने एक साथ चीन के खिलाफ ट्रैवल एडवाइजरी जारी की तथा अपने नागरिकों को चीन जानें से मना कर दिया।

नई ट्रैवल एडवाइजरी से चीन का ब्रिटेन और अमेरिका से तनाव का बढ़ना तय माना जा रहा है। इतना ही नहीं साउथ चाइना सी में चीन की अकड़ को शांत करने के लिए अमेरिका पहले से अपना युद्धपोत को तैनात कर दिया हैं तो वहीं ब्रिटेन भी अब इन इलाकों में अपना युद्धपोत तैनात करेगा। अमेरिका और ब्रिटेन के एक साथ आने से चीन में खलबली मची हुई हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close