Breaking News

अंग्रेजी की ऑनलाइन क्लास में बैठे थे बच्चे, स्क्रीन पर चलने लगी पोर्न फिल्म, उसके बाद जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग

कोरोना महामारी की वजह से श्योपुर में स्कूल बंद हैं। ऐसे में सभी बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन ही हो रही है। शनिवार को अंग्रेजी की क्लास में बच्चे उस वक्त हैरान रह गए, जब सभी के मोबाइल फोन पर पोर्न फिल्म चलने लगी। क्लास स्कूल की मैडम ले रही थीं। जैसे बच्चों के


नाम न छापने की शर्त पर एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने कहा कि हमने तुरंत ऑनलाइन कक्षाएं बंद कर दीं और फोन को बंद कर दिया। इस स्कूल में ज्यादातर छात्र सरकारी अधिकारियों और व्यवसायिक परिवारों के हैं। श्योपुर एमपी के सीमावर्ती जिलों में से एक है, यह राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले से करीब है।

वहीं, स्कूल के प्रिंसिपल रोहित जॉन ने कहा कि हां, ऐसी घटना हुई है और यह कुछ हैकर की करतूत है। हमने सभी ऑनलाइन क्लास को रोक दिया है। सारी चीजें ठीक करने के बाद क्लास फिर से शुरू करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अब हम अपने ऑनलाइन क्लास की सिक्योरिटी को और मजबूत करेंगे, ताकि फिर से ऐसी घटना न हो।

इसे लेकर एनएसयूआई ने रविवार को प्रदर्शन किया है। स्कूल प्रबंधन के खिलाफ थाने में शिकायत की है। साथ ही इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close