Breaking News

लड़की ने की अधेड़ से शादी तो लोगो ने उठाये सवाल फिर लड़की ने दिया ऐसा जबाब सबके मुंह रह गए बंद,.....

कहते हैं प्‍यार में न ही उम्र देखी जाती है और न ही प्‍यार की कोई सीमा होती है। वैसे तो बॉलीवुड फिल्‍मों में आपने प्‍यार मोहब्‍बत की कई बड़ी बडी मिसालें देखी होंगी और जो लोग ये कहते हैं कि ये सब सिर्फ फिल्‍मों में हो सकता है उन्‍हें इस खबर को सुनकर जरूर झटका लगेगा। क्‍योंकि फिल्‍मों में जो चीजें हो सकती है उससे भी कुछ बड़ा उदाहरण इस लड़की ने समाज के सामने पेश किया है।


जी हां, असल जिंदगी में भी कुछ लोग मौजूद हैं जो प्‍यार में कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते हैं। दरअसल फिल्‍मी कहानी को इस लड़की ने अपने असल जिंदगी में भी सच करके दिखाया है। इसने अपने प्‍यार के लिए कुछ भी करने की हिम्‍मत दिखाई और हमारे सामने मिसाल पेश की।
दरअसल ये किस्सा सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक खुबसुरत सी लड़की ने अपने से अधेड़ उम्र के आदमी से शादी किया वो भी खुद की मर्जी से। ये सुनकर भले ही थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन ये सच है।

इस लड़की से न ही कोई जबरदस्‍ती किया गया है और न ही किसी तरह की मजबूरी है ये सबकुछ जान समझकर भी इस आदमी से शादी की। वहीं जब एक रिपोर्टर ने इस लड़की से पूछा कि उसने ऐसा क्‍यों किया तब उसने जो जवाब दिया उसे सुनकर हर कोई सन्‍न हो गया क्‍योंकि इसे लेकर हमारे समाज में जो घटिया सोच वाले लोग मौजूद हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close