Breaking News

सलमान खान गिरफ्तार,कान पकड़े मीडिया के सामने

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है। दरअसल, राजधानी में एक व्यक्ति ने एक कुत्ते को उठाकर झील में फेंक दिया। जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। इसके बाद 29 वर्षीय आरोपी पर श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया है।



वीडियो क्लिप से पता चलता है कि इसे भोपाल के श्यामला हिल्स इलाके में बोट क्लब में ऊपरी झील के किनारे खड़ी रेलिंग के पास देर शाम या रात के समय शूट किया गया था। आरोपी कुत्ते को गोद में उठाता है और फिर उसे रेलिंग के दूसरी तरफ झील में फेंक देता है। बाद में, वह वीडियो में मुस्कुराते हुए दिखाई देता है।

आरोपी की पहचान 29 वर्षीय सलमान खान के रूप में हुई है, जो टीला जमालपुर का रहने वाला है। उस पर पहले भी जानवरों के साथ बर्बरता करने के आरोप लग चुके हैं। रविवार शाम उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 429 के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया। यह शिकायत श्यामला हिल्स की रहने वाली सुनीता जोशी ने दर्ज करवाई है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close