Breaking News

अगर आपने भी अपने शरीर पर बनाबा रखे है धार्मिक टैटू तो हो जाये सावधान, हो सकता है बहुत बड़ा नुकसान....

आज की युवा पीढ़ी स्टाइलिश दिखने के लिए अपने शरीर पर टैटू बनवाती है। पर क्या आपको पता है की टैटू सिर्फ हमारे शरीर की सुंदरता ही नहीं बढ़ाते हैं बल्कि इनका धार्मिक महत्व भी होता है। शरीर पर बने हुए टैटू मन और जीवन पर सीधा असर डालते है।


शरीर पर कोई धार्मिक चिह्न का टैटू बनवाते है तो उसका असर आपके मन पर होता है। जैसे अगर आप अपने शरीर पर ओम या स्वास्तिक का टैटू बनाते है तो ये तभी असर करेगा जब टैटू की सही आकृति बनाई गई हो। सही आकृति में बनाया गया टैटू बनाने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, कॉन्फिडेन्स बढ़ेगा, काम बनेंगे, सफलता मिलेगी।

लेकिन अगर टैटू बनाते वक़्त कुछ नया करने के चक्कर में अगर ओम या स्वास्तिक की आकृति को बिगाड़ दिया जाये तो ये फायदे की जगह नुकसान पहुंचा सकते है। ऐसे टैटू का निगेटिव प्रभाव आपके मन पर, शरीर पर और व्यवहार पर आना तय है।

ऐसे टैटू बनाने से सबसे पहले इसका असर मन पर होता है, उसके बाद मन में निगेटिव सोच बढ़ सकती है। अचानक आप टेंशन में रहने लग सकते हैं। अचानक आपका व्यवहार बदलने लग सकता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close