Breaking News

धर्म के ठेकेदार कपे मुंह पर तमाचा, गरीबो के मसीहा हिन्दू डॉक्टर का हुआ निधन, किसी ने नही दिया कंधा तो अर्थी को कांधा देकर मुस्लिम बोले 'राम नाम सत्य..'


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में ढेरों मुसलमान "राम नाम सत्य है, प्रभु का नाम सत्य है" बोलते एक डॉक्टर विनोद गुप्ता की अर्थी को कंधा देते उनकी शव यात्रा में शामिल हुए. डॉ गुप्ता फ़िरोज़ाबाद में एक घनी मुस्लिम बस्ती नालबंद चौराहे पर क्लिनिक चलाते थे. उनकी खासियत यह थी कि वो जिसके पास पैसा न हो उसका मुफ्त इलाज करते थे. उनसे मुफ्त इलाज पाने वाले उनके इलाके के ग़रीब लोग उन्हें फरिश्ता समझते थे.
डॉक्टर विनोद गुप्ता की अंतिम यात्रा में फिरोजाबाद सदर से विधायक मनीष असीजा ने भी शिरकत की. असीजा ने बताया कि डॉक्टर गुप्ता का क्लिनिक मुस्लिम बहुल क्षेत्र में स्थित है और उनके ज्यादातर मरीज भी मुसलमान ही थे. गुप्ता अविवाहित थे और वह इलाके के लोगों में बेहद लोकप्रिय थे. उन्होंने बताया कि जब डॉ गुप्ता की शव यात्रा निकली तो यह देखकर लोग हैरान रह गये.

विधायक ने बताया कि बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने अन्त्येष्टि के लिये ले जाये जा रहे गुप्ता के पार्थिव शरीर को कांधा दिया और बाकायदा "राम नाम सत्य है" और शव यात्रा के दौरान पढ़े जाने वाले मंत्रों का भी उच्चारण किया.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close