Breaking News

पढने लिखने की उम्र में कर बैठी प्यार अब प्यार में धोखा मिला तो नाबालिग ने लगा लिया फंदा, मौत के लिए भगवान को ठहराया जिम्मेदार

 फरीदाबाद (Faridabad) में नाबालिग से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जो किसी भी मां-बाप को हैरान और परेशान कर सकती है। यहां पर एक 12 साल की नाबालिग ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वजह घर में परेशानी या पढ़ाई-लिखाई से जुड़ी नहीं थी बल्कि इसको प्यार में धोखा मिला था जिस वजह से उसने मौत को गले लगा लिया।

 पुलिस को जांच के दौरान नाबालिग के पास से एक सुसाइड नोट (Suicide note) बरामद हुआ जिससे उसकी मौत की वजह का खुलासा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह नाबालिग फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहती थी जिसे अपने पड़ोस में रहने वाले ही एक नाबालिग से प्यार हो गया। नाबालिग (Minor girl) ने सुसाइड नोट में खुलासा करते हुए लिखा है कि वह पड़ोस में रहने वाले एक हमउम्र लड़के से प्यार करती थी लेकिन वह किसी और से प्यार करता था। इसी से नाराज होकर उसने फंदा लगा कर अपनी जान ले ली।

 नाबालिग के पिता ने कहा कि मेरी बच्ची ने सुसाइड नोट में भगवान को जिम्मेदार बताया है। इस मामले में पुलिस प्रवक्ता एसीपी आदर्श दीप ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि एक 12 साल की नाबालिग ने प्यार में नाकामी मिलने के बाद आत्महत्या की है। जिसका खुलासा उसके पास बरामद हुए सुसाइड नोट से हुआ है। उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close