Breaking News

'जेई' ने जीता लड़की का दिल और सोने लगा साथ, रिश्ता लेकर फैमिली पहुंची ऑफिस तो खुला राज, पता चला की ये तो संविदा कर्मी है उसके बड़ा जो हुआ...

 मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। जहां एक युवक ने जेई बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। हाईडिल विभाग में विजिलेंस की टीम हर थाना क्षेत्र में गठित की है। थाना कंकरखेड़ा में भी विजिलेंस थाना बनाया गया है। उसी विभाग में संविदा पर लिसाड़ी गेट निवासी एक युवक रोहित टाईपिस्ट का काम करता है। रोहित ने विभाग की एक गाड़ी के पास खुद को खड़ा करके मोबाइल से अपना फोटो बनाया और युवती के वॉटसऐप नंबर पर भेज दिया।


युवती ने जब उससे पूछा तो टाइपिस्ट ने अपने को हाईडिल में जेई बताया। करीब आठ महीने तक फर्जी जेई युवती को अपने प्रेम के झांसे मे लेकर उसका यौन शोषण करता रहा। युवती ने अपने परिजनों से युवक से शादी करने की इच्छा जताई। इस पर परिजन भी मान गए और युवक से मिलने कंकरखेड़ा थाना पहुंच गए।

जब युवक के बारे में विभाग के अन्य लोगों से जानकारी की तो पता चला कि वह तो संविदा कर्मचारी के तौर पर टाईपिस्ट है। इस पर युवती के परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने रोहित को बुलाया और उसे जमकर पीटा। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने उसे युवती के परिजनों से छुड़ाया।

युवती के परिजनों ने थाने में युवक के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं युवक का कहना है कि वह अब भी युवती से शादी करने के लिए तैयार है, लेकिन युवती के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हैं। युवती के परिजन फर्जी जेई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भिजवाने पर अड़े हुए हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close