Breaking News

योगी सरकार किसी को नही छोड़ रही है, बाहुबली मुख्‍तार पर योगी सरकार का कहर जारी, पत्‍नी और दो सालों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज

मुख्तार की पत्नी आफसा पर वर्ष 2019 में सदर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन और बबेड़ी इलाके में कुर्क जमीन को अवैध तरीके से कब्जा करने का केस दर्ज है। जबकि मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर वर्ष 2019 में फर्जी दस्तावेजों पर सरकारी ठेका हासिल करने के आरोप में केस दर्ज है।




इसके अलावा मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी पर सरकारी धन के गबन के आरोप में वर्ष 2016 में भी केस दर्ज है। पुलिस ने मुख्तार के गैंग पर शिकंजा कसते हुए मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और दो सालों सरजील रजा व अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


अगस्त में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे उमर और अब्बास की बिल्डिंग लखनऊ प्रशासन और लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी (एलडीए) ने गिराया था। लखनऊ के जियामऊ इलाके में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे उमर और अब्बास की दो मंजिला बिल्डिंग बनी हुई थी। आरोप था कि यह बिल्डिंग तकरीबन 8000 स्क्वॉयर फुट में अवैध तरीके से बना ली गई थी। एलडीए वीसी शिवाकांत ओझा ने बताया था कि कि ये शत्रु/निष्करांत संपत्ति थी और जिसका मुकदमा एलडीए में चल रहा था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close