Breaking News

पाकिस्तान में चर्चा का विषय बना ये अजीबोगरीब लुटेरों का गैंग, लूट से पहले करते है ऐसा अनोखा काम, जानकर रह जाओगे दंग



पाकिस्तान में आधी रात सड़कों पर अधनंगे लुटेरों का आतंक देखने को मिल रहा है।ये लुटेरे कमर के नीचे गमछा बांध सड़क पर निकलते हैं और लोगों के घरों में घुसकर उसे लूट लेते हैं। हाल ही में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में इन लुटेरों को सीसीटीवी में कैद किया गया। ये गैंग अजीबोगरीब लूट के तरीके के कारण चर्चा में है।

इस गैंग की दो खासियत है। पहला कि ये कमर के ऊपर से नंगा रहता है। इस कारण उसे हाफ नेकेड गैंग कहा जाता है। इसके अलावा ये गैंग चोरी करने से पहले अपनी छाती पर सरसो तेल मलता है। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इस अजीबोगरीब गैंग की भी काफी चर्चा हो रही है।

पाकिस्तान के खुसब में अचानक एक ही रात में पांच घरों में लूट होने से सनसनी फ़ैल गई। ये चोर एक ही गैंग के सदस्य थे। इन सबके चोरी का तरीका एक जैसा था।रिपोर्ट के मुताबिक़, इस गैंग में पांच सदस्य थे। इन सभी ने एक ही रात में पांच घरों को अपना निशाना बनाया था।

चोरी के दौरान इनकी एक झलक वहीं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो गए।ये सभी लुटेरे कमर के ऊपर नंगे थे। कमर के नीचे उन्होंने लुंगी लपेटी थी। इसी हाल में वो घरों में घुसकर लूट मचा रहे थे।

इस गैंग की एक और बात सामने आई। चोरी के लिए घर में घुसने से पहले गैंग के सभी सदस्य अपनी छाती पर सरसो तेल मलते दिखे।ये चोर इतने कॉंफिडेंट थे कि लूट के बाद हवा में फायरिंग भी की। एक ही रात में उन्होंने पूरे इलाके में तबाही मचा दी।

हालांकि, अभी तक लुटेरों को पकड़ा नहीं जा पाया है। उनकी तलाश जारी है। लेकिन लोगों में इस गैंग का आतंक है। साथ ही इस गैंग के लूट के तरीके की भी चर्चा हो रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close