Breaking News

तो ये है पुलिस की महिलाओ को सुरक्षा, दरोगा ने महिला फरियादी से कहा- ब्लाउज फाड़कर आओ, उसके बाद जो हुआ....

नया मामला जो सामने आया है वह जनपद के नर्वल थाने का है जहां एक मामले की शिकायत करने पहुंची महिला से एसओ ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बात किया। इस पूरे मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में नर्वल थाने के इंस्पेक्टर दिखई तो नहीं पड़ रहे हैं लेकिन उनकी आवाज स्पष्ट सुनाई दे रही है। वायरल वीडियों में थाना परिसर भी दिखई पड़ रहा है। मामला सामने आने के बाद डीआईजी ने एसओ को लाइन हाजिर कर दिया।



दरसअल महिला ने जमीन के विवाद की शिकायत करने थाने पर पहुंची थी। वायरल वीडियो में महिला एसओ रामऔतार से शिकायत करती हुई सुनाई दे रही है। इस दौरान थाने में दोनों पक्ष को लोग मौजूद हैं। महिला की शिकायत पर एसओ आरोपित को डांटते हुए सुनाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं थाने के एसओ महिला से कह रहे हैं कि इस बार जब आना तो ब्लाउज फाड़कर आना। फिर दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लूंगा। एसओ आरोपित से गाली-गलौज करते हुए सुनाई दे रहे हैं। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने एसओ रामऔतार को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। आप की जानकारी के लिए बता दें कि नर्वल एसओ रामऔतार का विवादों से पुराना नाता है। लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close