Breaking News

प्यार करो तो इतना करो, सुशांत सिंह राजपूत से हुआ प्रेरित, इस पाकिस्तानी शख्स ने अपनी बीवी के लिए चाँद पर खरीदी जमीन



खबरों के मुताबिक, रावलपिंडी के रहने वाले सोहैब अहमद ने अंतरराष्ट्रीय चंद्र भूमि रजिस्ट्री से $ 45 के लिए 'सी ऑफ वाष्प' नामक क्षेत्र में चंद्र भूमि खरीदी। 23 वर्षीय पाकिस्तानी व्यक्ति इसके लिए संपत्ति के दस्तावेज भी रखता है।

एसएएमएए टीवी के कार्यक्रम पर एक साक्षात्कार में, अहमद ने कहा कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित थे, जिन्होंने घोड़ी मुस्कोवेंस या 'सी ऑफ मस्कॉवी' क्षेत्र में चंद्रमा पर जमीन भी खरीदी थी। अहमद की पत्नी मदीहा ने साझा किया कि कैसे उनके दोस्तों ने उन्हें इस अनोखे उपहार के बारे में बताने पर विश्वास नहीं किया।

"पहले तो सभी ने सोचा कि यह एक मजाक था, लेकिन फिर मैंने उन्हें दस्तावेज दिखाए और फिर उन्होंने यह विश्वास किया," उसने समा टीवी को बताया।

कुछ महीने पहले, बिहार के बोधगया के निवासी नीरज कुमार ने भी अपने जन्मदिन पर चाँद पर एक एकड़ जमीन खरीदी थी।उन्होंने कहा कि वह हमेशा चांद पर जाना चाहते थे लेकिन चूंकि यह संभव नहीं था इसलिए उन्होंने वहां जमीन खरीदने का फैसला किया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close