Breaking News

योगी सरकार की बड़ी कर्यवाही, मुख्तार-अतीक पर फिर ताबड़तोड़ एक्शन, एक की गाडियां जब्त, दूसरे की बिल्डिंग ध्वस्त, कहा अब इनको....

एक बार फिर से माफिया अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी पर प्रशासन ने शिकंजा कसा है. जहां एक माफिया की गाडि़यां को जब्त किया है तो दूसरे के मकान पर जेसीबी चलाई गई. दरअसल प्रशासन एक के बाद एक अतीक अहमद के अवैध निर्माणों पर जेसीबी चला रहा है और जमीनों को मुक्त करा रहा है. 

पीडीए, जिला प्रशासन और पुलिस ने सोमवार को संयुक्त कार्रवाई में सिविल लाइंस के नवाब यूसुफ रोड स्थित एक भवन पर जेसीबी चलाकर अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया. ये भवन नजूल की भूमि पर बनाया गया था और इस पर अतीक अहमद का कब्जा था. पीडीए के जोनल अधिकारी शत शुक्ला, एके पांडेय के नेतृत्व में जिला प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम सोमवार को दिन में 11 बजे नवाब यूसुफ रोड पर पहुंची.

नापजोख के के बाद भवन पर जेसीबी चला दिया गया.. दोपहर करीब तीन बजे तक कार्रवाई चलती रही. बताया जा रहा है कि अतीक अहमद ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर 500 वर्ग गज नजूल की भूमि पर कब्जा कर अपने एक करीबी को किराए पर दे दिया था. अतीक का करीबी व्यक्ति रेस्टोरेंट संचालक था जो इसका इस्तेमाल कारखाने के रूप में करता था.

अतीक अहमद ने पहले जमीन को फ्री होल्ड करने के लिए डीएम कार्यालय में आवेदन किया था जिसे नामंजूर कर दिया गया था. इसके बाद से कहा जा रहा था कि प्रशासन भवन को ध्वस्त कराएगा. अतीक ने भवन को अपने करीबी एक रेस्टोरेंट संचालक को किराए पर दिया था. रेस्टोरेंट संचालक इसके लिए दो लाख रुपसे महीना किराया भी देता था. जिस पर अब प्रशासन ने तगड़ी कार्रवाई की है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close