Breaking News

कंगना रनौत के समर्थन में करणी सेना, गोगामेड़ी बोले- सुन संजय राऊत, आँख निकालकर, हाथ काट देंगे?

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, करणी सेना कंगना रानौत को मुंबई में नहीं घुसने देने की धमकी देने वाले संजय राउत तेरी जागीर है क्या मुंबई, गोगामेड़ी आगे लिखते हैं, यदि तूने ( संजय राउत ) कंगना रानौत की तरफ देखा तो तेरी आँखे निकाल ली जाएंगी और यदि तूने कंगना रानौत की तरफ अंगुली की तो तेरे हाथ काट दिए जायेगे! 

कंगना रानौत हमारी शान है! सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जो कहते है वो करके दिखाते है! सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि पूरे करणी सैनिक कंगना रनौत के साथ खड़े हैं, उन्होनें कहा कि जब हमारी बहन-बेटियों की अस्मितां पर आंच आती है तो हम आगे पीछे नहीं देखते।

दरअसल कंगना ने बीते दिनों ट्वीट किया था कि वह बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में जानती हैं। उन्होंन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के लिए ट्वीट किया था कि वह मदद कर सकती हैं बशर्ते उन्हें सुरक्षा दी जाए।
इस पर बीजेपी लीडर राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करके सवाल उठाया था। इस पर कंगना ने जवाब दिया था कि वह केंद्र या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं।

 मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था। इस पर संजय राउत ने कंगना रनौत को मुंबई न आने की धमकी दी थी, इसके बाद कंगना रनौत ने फिर से पलटवार करते हुए कहा कि सितंबर को मुंबई आ रही हूँ, है किसी में हिम्मत तो रोककर दिखाए।


नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close