Breaking News

मरी हुई पत्नी के साथ ऐसा क्रूर काम करके प्रकृति को चुनौती देना चाहता था ये शख्स, जानकर खौल जायेगा आपका खून....

आज हम आफको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपका दिल दहल जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला अमेरिका से सामने आया है। यहां पर एक युवक अपनी पत्नी के मृत शरीर के साथ पिछले सात दिनों से रह रहा था इतना ही नहीं वो उससे बात भी कर रहा था। इस शख्स का नाम डेविसन बताया जा रहा हैवहीं पत्नी का नाम रचेल बताया जा रहा है।

आस पास के लोगों का कहना है कि उसकी पत्नी कैंसर से पिडित थी जो पिछले 10 साल से इस बीमारी से लड़ रही थी। जिसके चलते उसकी मौत हो गई होगी। पति का कहना है कि उसकी पत्नी की आखिरी इच्छा थी कि वो आखिरी सास अपने ही पति के बाहों में ले।उसकी इस ख्वाईश को पूरा करने के लिए पति ने पूरे सात दिन तक उसके मृत शरीर के साथ रहा।

इसका खूलासा हुआ तो सब लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। सबके दिमाग में एक ही सवाल आ रहा था कि आखिर ऐसे कोन करता है। जब उससे पुछा गया तो उसने बताया कि वो पुरी दुनिया के नियमों को चुनौती देना चाहते थे।उनका कहना है कि हम जिस व्यक्ति से इतना प्यार करते हैं उसकी मौत के बाद उसके साथ इतना क्रूर व्यवहार करते हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close