Breaking News

प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लोगो ने पूछा की तोहफे में क्या चाहिए तो मोदी जी ने मांग ली ऐसी चीज, जानकर रह जाओगे दंग, शेयर की लिस्ट

जन्मदिन के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों को धन्यवाद देते हुए बता दिया कि उन्हें जन्मदिन के तोहफे के तौर पर क्या चाहिए। पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया कि अपने जन्मदिन पर उन्हें उपहार के रूप में देशवासियों से क्या चाहिए।


पीएम ने ट्वीट कर लिखा कि कई लोगों ने उनसे पूछा है कि उन्हें अपने जन्मदिन पर क्या चाहिए, इसलिए मैं बता रहा हूं कि मुझे तोहफे के तौर पर क्या चाहिए। जिस चीज के बारे में बता रहा हूं वो मैं तुरंत चाहता हूं। प्रधानमंत्री ने लिखा कि मैं चाहता हूं कि लोग मास्क पहनते रहेष उसे ठीक से पहने। सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करे। दो गज की दूरी को हमेशा ध्यान में रखें। भीड़-भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें। लोग अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता (इम्यूनिटी) बढ़ाएं और कोरोना से बचें। उन्होंने लिखा कि हम सब मिलकर अपनी दुनिया को स्वस्थ बनाएं।

उन्होंने अपने जन्मदिन पर सबका धन्यवाद किया। उन्होंने देश-विदेश के उन सभी लोगों का धन्यवाद किया, जिन्हें वो व्यक्तिगत तौर पर जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने लिखा कि देश-दुनिया से लोगों ने उन्हें जन्मदिन पर शुभकामाएं दी हैं , मैं सभी का धन्यवाद करता हूं। उन्होंने लिखा कि उनकी ये शुभकामनाएं नागरिकों की सेवा करने में उन्हें ताकत देते हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close