Breaking News

मंडप में दूल्हे का खुला राज तो चिल्लाने लगी दुल्हन, फिर ऐसे इंसाफ किए सारे मेहमान

मामला बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के मंसूरचक का है। बताया जा रहा है कि प्रमोद शर्मा के घर बारात आई थी। उन्होंने बेटी की शादी यूपी के गोंडा जिले के रहने वाले राम प्रसाद से तय की थी। लेकिन, मंडप पर लड़की ने जैसे ही लड़के को देखा कि वो चिल्लाने लगी।



लड़की का कहना था कि लड़का नकली है और शादी के लिए लड़के को बदल दिया गया है। इतना सुनते ही लड़की के घरवाले और गांव वाले आपे से बाहर हो गए। इसके बाद गांव के लोगों ने बारातियों पर लाठी-डंडों और लात-घूसे बरसाने शुरू कर दिए।आज कल व्हात्सप्प हर जगह छाया हुआ है इसके बहुत फायदे है इसी एप की व्जह से लड़की  को पता लगा की उसका दूल्हा बदल दिया गया है लड़की ने कहा कि व्हाट्सअप पर कोई और दिखाया गया था और शादी करने के लिए किसी दूसरे लड़के को दूल्हा बनाकर लाया गया।


बंधक बनाकर दूल्हे और बारातियों की पिटाईइसके बाद गांव के लोगों ने बारातियों समेत कथित नकली दूल्हे को बंधक बना लिया। इस दौरान पूरी रात भर पिटाई करने और तरह-तरह से प्रताड़ित करने की बात सामने आई है।

वहीं, लड़के का कहना है कि यह नौबत गलतफहमी की वजह से आई। उसने कहा कि मेरी और मेरे भाई के बेटे की तस्वीरें लड़की पक्ष को भेजी गई थीं। इसी में कन्फ्यूजन हो गया। लड़की वालों ने मेरे भाई को ही दूल्हा समझ लिया। मेरी होनेवाली दुल्हन से लंबे वक्त तक आपस में बातचीत होती रही। उसने बताया कि जब मैं शादी करने पहुंचा तो उन लोगों को लगा कि वर बदल लिया गया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close