Breaking News

ये है दुनिया का सबसे अनोखा मन्दिर, इस मंदिर में जाते ही गायब हो जाते हैं महिलाओं के बाल, रहस्य जानेंगे तो उड़ जाएंगे होश

आपने मंदिरों से सोना, चांदी और भगवान चोरी होने की घटनों के बारे में सुना होगा। लेकिन तमिलनाडु के एक गांव में लोगों के बालों को कौन काट लेता है ये अपने आप में एक रहस्य है। इससे अलग करुर गांव के लोग उस रहस्यमयी ताकत से डरते हैं, जिसकी कुशल उंगलियां कभी भी उनके बालों पर चल सकती है।


टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, यह खौफ महिला श्रद्धालु जब कालीमान मंदिर में आती हैं तो इस बात का ख्याल रखती है कि उनके बाल पूरी तरह से ढंके हो। लोगों का कहना है कि उनके बाल पूरी तरह से ढंके हो। एक बार कॉलेज गर्ल के सर के बाल रहस्यमयी तरीके से कट गए। कॉलेज छात्रा बिना सिर ढंके ही मंदिर चली गई थी। स्थानीय लोगों का मानना है कि इसी वजह से उसके बाल काटे गए। छात्रा ने किसी से शिकायत नहीं करना ही ठीक समझा क्योंकि मंदिर में पूर्व में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

बता दें कि ऐसा ही एक मामला पिछले शुक्रवार को सामने आया। कॉलेज छात्रा का एक समूह मंदिर में यहां प्रार्थना के लिए पहुंचा। अचानक ही हर कोई चौंक गया जब एक छात्रा की चोटी गायब हो गई। किसी ने चोटी काट दी और मौजूद एक भी शख्स ने इस घटना को होते हुए नहीं देखा। एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल भी पूजा के लिए मंदिर में थीं। उन्होंने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी थी। जिसके बाद यह मामला लोगों के सामने आया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close