Breaking News

भूलकर भी ना करे ये काम इस समय में नहीं तो करना पड़ सकता है भारी समस्याओं का सामना करना


इंसान अगर ज्योतिष के अनुसार चले तो उसे कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है। ज्योतिष में ऐसी कई बाते बताई गयी है जो इंसान के जीवन में बहुत महत्व रखती है इसलिये हमे ज्योतिष की बताई बातो पर भी ध्यान देना चाहिए। ज्योतिष में राहुकाल के समय को भी बहुत गलत बताया गया है कहता है राहुकाल में जो भी शुभ कार्य किये जाते है वो कभी भी सफल नहीं होते क्योंकि राहु को असुरो का देवता माना गया है।
इस समय ना करें ये काम:

# रविवार, मंगलवार तथा शनिवार को बहुत ज्यादा सोच समझकर काम करना चाहिए इसलिये आज हम आपको बताते है की राहुकाल में कोनेसे काम करना वर्जित है।

# राहु काल में कभी भी विवाह ,सगाई ये गृह प्रवेश नहीं करना चाहिए अगर किसी नए व्यवसाय को करने की योजना बना रहे है तो राहुकाल में करने से बचना चाहिए। # राहु काल के दौरान अग्नि, यात्रा, किसी वस्तु का क्रय विक्रय, लिखा पढ़ी व बहीखातों का काम नहीं करना चाहिए।

# राहुकाल में कोई भी वाहन, मकान या इलेक्ट्रॉनिक समान नहीं खरीदना चाहिए राहु काल में धार्मिक कार्य भी वर्जित है और अगर कही यात्रा करने की सोच रहे है तो राहु काल यात्रा को टाल देना चाहिए।
बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close