Breaking News

भारत के खिलाफ तुर्की राष्ट्रपति के जहरीले बोल, आमिर खान की बढ़ी मुश्किलें

हाल ही में, एक बार फिर तुर्की ने संयुक्त राष्ट्र महासभा  में कश्मीर मुद्दे को उठाया और भारत को निशाना बनाया, इसकी वजह से बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव  मुश्किल में फंस गई हैं।



तुर्की के राष्ट्रपति रिसप तैयब एर्दोआन  की तरफ से संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर मुद्दे को अलापे जाने पर विश्व हिंदू परिषद  के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया है। विनोद बंसल ने ट्विटर के जरिए आमिर खान को टैग करते हुए लिखा है, कुछ दिन पहले भारत के एक सुप्रसिध्द अभिनेता आमिर खान और उनकी डरी हुई पत्नी टर्की की प्रथम महिला राजमाता से मिलकर बेहद आनन्दित हो रहे थे। अब उन्हीं के शौहर की भारत विरोधी जिहादी करतूतों पर वे दोनों कैसा महसूस कर रहे हैं, जरा देश को बताएं।

बता दें कि, आमिर खान ने कुछ साल पहले असहिष्णुता को लेकर कहा था कि भारत में उनकी पत्नी को डर लगता है। आमिर खान की पत्नी ने देश छोड़ने तक की बात कही थी। तब से लेकर आजकत आमिर खान को निशाना बनाया जाने लगा। पिछले दिनों ही वह अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की अधूरी शूटिंग को पूरा करने के लिए तुर्की गए थे जहां वह राष्ट्रपति की पत्नी और तुर्की की प्रथम महिला एमिने एर्दोआन  से भी मिले थे जिसकी वजह से भारत में उन्हें जमकर निशाना बनाया गया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close