Breaking News

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को दी चेतावनी तो बौखलाए चीन ने दी युद्ध की धमकी, हालत नाजुक....

एक रिपोट की मानें तो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर चीन पर बड़ा हमला बोलते हुए मंगलवार को उसे दुनिया में कोविड-19 महामारी फैलाने का कसूवार ठहराया। साथ ही साथ उन्होंने संयुक्त राष्ट्र से अनुरोध किया की कोरोना को लेकर चीन को दंडित किया जाये। उसने जानबूझकर पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को फैलाया हैं।

UNGA 2020: Trump urges world body to hold China accountable for  coronavirus| कोरोना: अपनी करतूतों को लेकर फिर घिरा चीन, डोनाल्ड ट्रंप ने UN  में सुनाई खरी-खरी | Hindi News, पाकिस्तान ...

कोरोना को लेकर अमेरिका और चीन के बीच भिड़ंत जारी है जो कभी भी महायुद्ध में बदल सकता हैं। चीन की अकड़ को शांत करने के लिए अमेरिका चीन को चारों ओर से घेर रखा हैं। जिससे ड्रैगन बौखलाया हुआ हैं।

खबर के अनुसार अमेरिका साउथ चाइना सी में अपने सबसे खतरनाक युद्धपोत को तैनात कर दिया हैं तथा वो ताइवान, जापान, भारत, ऑस्ट्रेलिया और वियतनाम के साथ मिलकर चीन की घेराबंदी कर रहा हैं। जिससे चीन को काफी परेशानी हो सकती हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस बयान से चीन में खलबली मच गई हैं। राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा की "कोरोना महामारी की शुरुआत में चीन ने केवल घरेलू यात्रा पर रोक लगाई जबकि पूरे विश्व को संक्रमित करने के लिए अंतराष्ट्रीय उड़ानों का संचालन जारी रखा। जिसके कारण आज पूरी दुनिया कोरोना महामारी से लड़ रही हैं। चीन दुनिया में होने वाले सभी मौतों का जिम्मेदार हैं और अमेरिका इसका बदला जरूर लेगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close