Breaking News

ड्रग्स मामले में घिरता जा रहा है बॉलीवुड, अब दीपिका पादुकोण के बाद दिया मिर्जा भी एनसीबी के राडार पर, ड्रग पैडलर ने एनसीबी की पूछताछ में कहा...

 रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुज केशवानी ने एनसीबी को बताया कि दिया मिर्जा की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थीं. केशवानी ने इस बात के सबूत भी दिए हैं कि 2019 में दिया की मैनेजर ने ड्रग्स खरीदी थी. मैनेजर ने दो बार ड्रग पैडलर से मुलाकात भी की थी. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में पहले दिया की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. इसके बाद खुद दिया को भी एनसीबी समन भेज सकती है.


ड्रग्स को केन्द्र में रखकर 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्म बना चुके प्रोड्यूसर मधु मंतेना का नाम भी एनसीबी की पूछताछ में सामने आया है. उनका नाम जया साहा ने लिया है. मधु मंतेना ने अनुराग कश्यप व विक्रमादित्य मोटवाने के साथ फैंटम फिल्म्स के बैनर तले शाहिद कपूर स्टारर 'उड़ता पंजाब' का निर्माण किया था.


दीपिका पादुकोण का नाम सोमवार को उनकी व उनकी मैनेजर करिश्मा की वॉट्सऐप चैट के सामने आने के बाद आया था. दीपिका ने चैट में करिश्मा से पूछा था- माल है क्या? उन्होंने करिश्मा से हशीश की मांग की थी. मंगलवार को एनसीबी ने करिश्मा को को पूछताछ के लिए बुलाया था. माना जा रहा है कि इसी सप्ताह दीपिका पादुकोण को भी समन भेजा जा सकता है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close