Breaking News

होटल में आशिक संग रंगरेलियां मना रही थी बीवी, पहुंच गया शौहर और फिर..चप्पलो से कर दी तबा तोडा पिटाई, उसके बाद जो हुआ वो जानकर....

मामला आगरा के ताजगंज क्षेत्र के एक होटल का है. जिसमें पति ने पत्नी को उसके आशिक के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. होटल के कमरे के अंदर अपनी पत्नी को दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखने के बाद किसी का भी खून खौल जाएगा, यही हाल इसके पति के साथ हुआ उसने अपनी बीबी की चप्पलों से बुरी तरह पिटाई कर दी. जिसके बाद आशिक तो वहां से भाग खड़ा हुआ.


जानकारी के मुताबिक ताजगंज क्षेत्र के होटल अंबिका पैलेस ताजगंज क्षेत्र के ही एक गांव की निवासी महिला अपने पति के दोस्त के साथ होटल में आई थी. होटल से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने बिना आईडी दिखाए घंटों के हिसाब से कमरा लिया था. 

पति को पहले से पत्नी पर शक था. कुछ ही देर में कमरे के दरवाजे पर दस्तक हुई. जिसके बाद महिला के आशिक ने दरवाजा खोला. दरवाजे पर महिला के पति को देखकर वह हड़बड़ा गया. मौके पर पति को धक्का देकर आशिक ने दौड़ लगा दी. पति ने कमरे में आकर पत्नी को पहले तो गालियां दी. होटल में हंगामा खड़ा हो गया. शोर सुनकर होटल कर्मचारी भी वहां आ गए और उन्होंने सभी को बाहर जाने के लिए कहा. यह सुनते ही पति ने चप्पल उतार कर पत्नी को बेरहमी से पीटा.
पति के कहने पर परिवार के ही किसी सदस्य ने घटना का वीडियो बनाया. इस दौरान किसी कर्मचारी ने भी वीडियो बना लिया. मारपीट के बाद मामला ताजगंज थाने की बसई चौकी पर पहुंचा. पुलिस के हस्तक्षेप बाद महिला के मायके वालों को भी बुलाया गया. पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया है. महिला ने पति के खिलाफ कुछ भी लिखकर देने से इनकार कर दिया.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close