Breaking News

भांजे के सामने मामी को बांधकर जबरन सम्बन्ध बनाये, फिर उससे कहा तू विडियो बना, उसके बाद आरोपियों ने जिन्दगी बना दी नर्क....



 महिलाओं की सुरक्षा खतरे में ही नजर आती है. अभी का जो मामला है वो राजस्थान के अलवर जिले का है जहाँ पर एक भांजे को न सिर्फ अपनी मामी को अपने सामने शोषित होते हुए देखना पड़ा बल्कि उसे भी उनके साथ में जबरन सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर किया गया.

घटना कुछ दिन पहले की ही है जब हरियाणा में अपने घर वालो से मिलकर के 45 वर्षीय महिला बाइक पर अपने भांजे के साथ में अलवर के अपने गाँव में यानी अपने ससुराल लौट रही थी और जब वो लौट रही थी तो तभी अलवर के आस पास के इलाको में ही कुछ छः के करीब लोगो ने उन दोनों को घेर लिया.

घेरने के बाद में पहले तो उन्होंने भांजे को बाँध दिया और इसके बाद में बहुत ही बेरहमी के साथ में महिला के साथ में जबरदस्ती सम्बन्ध बनाये और इसके बाद में उन्होंने उस भांजे के साथ में उसे जबरन सम्बन्ध बनाने पर मजबूर किया और दोनों का ही गंदा विडियो बना दिया. फिर दोनों मामी और भांजा घर आ गये व किसी ने कुछ नही कहा लेकिन तभी बदमाशो ने इन दोनों का विडियो आस पास के लोगो में वायरल कर दिया.

जब विडियो वायरल हुआ तो ये लोग पुलिस के पास में गये और केस दर्ज करवाया जिसके बाद में पुलिस ने भी कार्यवाही करते हुए इन सभी लोगो को गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल ये लोग पुलिस हिरासत में है और पूछताछ की जा रही है. इन इलाको में इन दिनों में इस तरह की वारदाते बढ़ रही है जो चिंता का विषय है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close