Breaking News

चेहरे की खूबसूरती दिखाकर करती थी कुवारे लड़के से शादी, शादी कर पैसे उड़ाने वाली लुटेरी दुल्हन का गिरोह पकड़ा, राजस्थान से हुए थे फरार

क्राइम ब्रांच पीआई आरएस.सुवेरा एवं पीएसआई वाई जी गुर्जर की स्क्वॉड के मुताबिक, इन दो महिलाओं को वटवा जीआईडीसी थाना इलाके की लालगेबी सर्कल के पास से पकड़ा गया। जिनमें लक्ष्मी मूलरूप से राजस्थान के सिरोही जिले के अंदोर गांव की रहने वाली है। वो यहां वेजलपुर में बूटभवानी चंद्रमौली स्कूल के सामने रहती है। पूछताछ में कबूला कि वर्ष 2019 में राजस्थान के जालौर जिले के आहोर गांव के रहने वाले युवक को ठगा था।

युवकों से शादी कर उनके पैसे उड़ाने वाली लुटेरी दुल्हन का गिरोह अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गया। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने कहा कि, उक्त गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों ही के विरुद्ध राजस्थान के जालौर जिले के आहोर थाने में वर्ष 2019 में ठगी एवं विश्वासघात का मामला दर्ज है। उसमें ये दोनों फरार हैं।

उस युवक की पहचान अमराराम प्रजापति (21) के तौर पर हुई, जिससे ढाई लाख रुपए लेकर एक युवती का विवाह कराया गया था। वह युवती कुछ दिनों के बाद घर से फरार हो गई। जिसके बाद अमराराम ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। तब से गिरोह बचता-फिर रहा था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close