Breaking News

कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला ऑटो चालक का शव, जमीन पर नग्न अवस्था में मिली पत्नी की खून से लथपथ लाश


image sourec: oneindia

मवाना के खाईखेड़ा गांव का निवासी सुरेशपाल पुत्र देशा टेंपो चालक था। बताया जाता है पिछले दो महीने से सुरेशपाल अपनी पत्नी शालू के साथ दुल्हैड़ा गांव में रविंदर के घेर में बने एक कमरे में किराए पर रह रहा था।


शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे रविंदर किसी काम से अपने घर में गया था। इस दौरान सुरेशपाल के कमरे का दरवाजा बंद देख रविंदर ने खिड़की से भीतर झांका तो उसे सुरेश फंदे से लटका दिखाई दिया। यह नजारा देखते ही मकान मालिक के होश उड़ गए। उसने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची थाना पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर भीतर दाखिल हुई, जहां सुरेश का शव छत में फांसी से लटका मिला। वहीं, उसकी पत्नी शालू का खून से लथपथ शव नग्नावस्था में जमीन पर पड़ा था।

शालू के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर ताबड़तोड़ वार करके उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को जानकारी देते हुए दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे। जानकारी के मुताबिक, दंपत्ति के दो बच्चे हैं, जो गांव में सुरेश के परिवार के साथ रहते हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close