Breaking News

अगर घर में नही रुक रहा पैसा आ रही है आर्थिक तंगी तो कपूर का धुँआ हटा देगा किस्मत पर जमी धूल जानिए आप भी

यदि किसी के घर में कोई बाधा परेशान कर रही है, घर में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। घर में अशांति बनी रहती है तथा परिवार के सदस्यों में नकारात्मक सोच बनी रहती है और इसके अलावा भी कई परेशानिया का सामना आपको करना पड़ रहा है तो हम आपके लिए वास्तु शास्त्र से जुड़े कुछ उपाय बताने जा रहे है। जिसको करने के पश्चात् आप पर और आपके घर पर कोई बाधा नहीं आएगी तथा आपका जीवन सुखमय बना रहेगा तो आईये जानते है ये उपाय..


1. आपके घर के मंदिर में या किसी पवित्र स्थान पर गाय के गोबर के उपले (कंडे) रखकर उसको जलाए और जब कंडा आधा जल जाये तो उस पर एक छोटी चम्मच पीली सरसों डालें, जब उसमे से धुँआ निकलने लगे तो उस धुएं को पूरे घर में दिखाए ऐसा करने से आपके घरों में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है और जिस जगह आप कीमती सामान रखते है उस जगह भी उस धुएं को जरुर दिखाएँ ऐसा करने से आपको धन में बरक्कत होगी।

2. यदि आपके घर में जिस किसी भी कमरे में वास्तु दोष है उस जगह आप कपूर के धुएं का इस्तेमाल कर सकते है आप उस स्थान पर कपूर जलाकर धुँआ करे ऐसा करने से उस स्थान पर वास्तुदोष जल्द ही समाप्त हो जाएगा।

3. आप घर के जिस स्थान पर धन अथवा कीमती सामान रखते है उस स्थान पर रोजाना कपूर जलाए ऐसा करने से आपको आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल जायेगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close