Breaking News

गोरखनाथ मंदिर में आतंकी घुसने की मिली सूचना, पुलिस ने छाना कोना-कोना फिर सामने आई ऐसी सच्चाई जानकर रह जाओगे दंग

आपको बता दें कि गोरखनाथ मंदिर के मुख्य महंत सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है। खबरों के मुताबिक बीते गुरुवार रात फोन आने के बाद पुलिस तुरंत चौकन्नी हो गयी और पुलिस अधीक्षक सिटी कौस्तुभ सिंह तथा क्षेत्राधिकारी रत्नेश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पूरे मंदिर परिसर का कोनो-कोना चेक किया।

पुलिस द्वारा की गई इस तलाशी अभियान में मंदिर परिसर के अंदर या बाहर कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला। पुलिस क्षेत्राधिकारी के मुताबिक खोजी कुत्तों और बम निरोधक दस्ते की मदद से पूरे मंदिर की गहनतापूर्व जांच किया गया लेकिन कोई भी संदिग्ध नहीं बरामद हुआ। परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया लेकिन कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने संबंधित फोन नंबर को सर्विलांस पर लिया तो पता चला कि यह नंबर बांसगांव पुलिस थाना के बेदौली गांव के शिवेंद्र प्रताप सिंह नामक व्यक्ति का है जिसने पुलिस नियंत्रण कक्ष में यह झूठी खबर दी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस जब उस व्यक्ति के घर पहुंची तो वह वहां नहीं मिला। उसके परिवार का दावा है कि वह पिछले दस साल से मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस परिवार के दावे की जांच कर रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close