Breaking News

मोदी सरकार में नही बचेगा कोई भी भ्रष्टाचारी, मोदी सरकार बना रही कानून, इन मकान मालिकों पर होगी कारवाई

खबर के अनुसार जो मकान मालिक अपने किरायदारों से अधिक बिजली बिल बसूलते हैं उनपर सख्त कारवाई की जाएगी। नए कानून आने के बाद निर्धारित रेट से अधिक दर पर बिजली बिल वसूलना गैर कानूनी होगा। ऐसा करने पर सख्त से सख्त कारवाई की जाएगी तथा मकान मालिक से जुर्माना भी बसूल किया जायेगा।



इतना ही नहीं सरकारी आदेश के मुताबिक अगर कोई मकान मालिक सब मीटर लगाकर किरायेदार को बिजली बेचता है तो उस पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। केंद्र सरकार ने इसको लेकर सभी राज्यों के विद्युत विनियामक आयोग को इस बारे में सख्त कदम उठाने को कहा है। साथ ही साथ कारवाई करने का भी आदेश दिया हैं।

आज के समय में बहुत से मकान मालिक ऐसे हैं जो किरायदारों से ज्यादा बिजली बिल बसूल करते हैं। इन मकान मालिकों पर मोदी सरकार सख्त हो गई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मोदी सरकार देश में पहली बार बिजली उपभोक्ताओं के अधिकारों की रक्षा के लिए कानून बनने जा रही हैं।
देश के कई शहरों में मकान मालिक किरायदारों को ज्यादा कीमत पर बिजली बेचते हैं और ज्यादा पैसा बसूल करते हैं। अब इन लोगों पर मोदी सरकार सिकंजा कसने जा रही हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close