Breaking News

राहुल गांधी ने किया बेरोजगारी पर ट्वीट तो तेजस्वी सूर्या ने कसा ऐसा तंज, भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने ट्रोल करार दिया

ग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी गुरुवार सुबह पीएम मोदी को शुभकामनाएं देने के बाद ट्वीट कर बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार की खिंचाई की। इसके बाद भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने ट्रोल करार दिया है।

बेंगलुरु से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने गुरुवार को कहा, 'राहुल गांधी ट्विटर ट्रोल से ज्यादा कुछ नहीं हैं। उनकी राजनीति उनके ट्वीट तक ही सीमित है। वह संसद, सड़कों, पार्टी बैठकों से अनुपस्थित रहते हैं। वह किसी गुमनाम ट्रोल्स की तरह है। ऐसा नहीं है कि उनके ट्वीट का ट्विटर से परे कुछ भी मतलब है। उन्होंने कहा कि यह समझना मुश्किल है कि जिस व्यक्ति ने जिंदगी में एक दिन भी नौकरी नहीं की, वह बेरोजगारी को कैसे समझ सकता है।

सूर्या ने कहा कि वह (राहुल गांधी) बेरोजगार युवाओं का दर्द नहीं जानते। उन्हें इस मुद्दे पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा, 'यह सच है कि दुनिया की अर्थव्यवस्था ने कोरोना और आर्थिक स्थिति की वजह से गिरावट देखी है। उन्होंने कहा, 'सरकार ने इस तथ्य का संज्ञान लिया है और रोजगार, निवेश बढ़ाने की कोशिश में लगी है। साथ ही सरकार यह भी सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि भारत के युवा को देश में स्थायी रोजगार मिले।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close