Breaking News

अभिनेत्री कंगना रनौत के बचाव में आई राष्ट्रीय महिला आयोग तो नरम पड़े राऊत के तेवर, प्रताप सरनाईक बोले - महाराष्ट्र की अस्मिता के लिए जेल जाने तैयार

 अभिनेत्री कंगना रनौत के बचाव में राष्ट्रीय महिला आयोग आगे आई है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की गिरफ्तारी की मांग की है। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना रनौत को धमकी दी थी।

शिवसेना विधायक का कहना है कि महिला आयोग की आड़ लेकर भाजपा मुझे फंसाना चाहती है पर मैं अपने बयान पर कायम हूं और महाराष्ट्र व मुंबई की अस्मिता के लिए दस बार जेल जाने को तैयार हूं। दरअसल शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने शुक्रवार को कहा था कि सांसद संजय राउत ने कंगना को नम्रता भरे शब्दों से समझा दिया है।


 अगर फिर भी वे यहां आती हैं तो शिवसेना की महिला कार्यकर्ता उसका मुंह तोड़ देंगी। मैं गृह मंत्री से मांग करता हूं कि कंगना के खिलाफ राज द्रोह का केस दर्ज हो, क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्रियल और सेलिब्रिटी बनाने वाली मुंबई की पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना की है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close