Breaking News

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ नजर आए अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर तो बेटे अभिषेक ने बताई वायरल तस्वीर की सच्चाई

दरअसल हाल ही में बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने संसद में तीखी प्रतिक्रिया दी थी। इस दौरान सांसद ने बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगाया था। इस बयान के बाद एक तरफ जया बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।



तो साथ ही अमिताभ बच्चन की ये तस्वीर भी वायरल हुई। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक यूजर ने कैप्शन में लिखा 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं।' इस तस्वीर में एक शख्स अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा है। दावा किया गया कि यह शख्स दाऊद इब्राहिम है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर आग की तरह तस्वीर वायरल हो गई।

हालांकि इस तस्वीर की सच्चाई बताने के लिए अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन आगे आए। अभिषेक बच्चन ने ट्विटर यूजर का जवाब देते हुए लिखा, 'भाई साहब, ये फोटो मेरे पिता अमिताभ बच्चन और पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री शंकर राव चव्हाण की है।' वहीं, जैसे ही अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर की सच्चाई ट्विटर पर बताई। तो यूजर ने तुरंत इस तस्वीर को डिलीट कर दिया। जिससे साफ हो गया कि अमिताभ बच्चन के साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरराव चव्हाण है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close