Breaking News

फेसबुक पर समीर से बन सिकन्दर, फिर की युवती से दोस्ती, प्यार में फंसकर उसके साथ किया ऐसा घिनौना काम, जानकर रह जाओगे दंग

सतना पुलिस ने नाबालिग युवती से दुराचार के आरोपी कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले फेसबुक में दोस्ती की, फिर नाबालिक युवती के साथ गंदा काम किया और वीडियो बनाकर तीन साल से लगातार शोषण करता रहा। जिसके आरोप में सतना की कोलगांव थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



आरोपी अपना झूठा नाम समीर सिंह रखकर लड़की के साथ संपर्क में था, जबकि उसका असली नाम मोहम्मद अली अंसारी है जो कि सिकंदर खान के नाम से जाना जाता है।

सिकंदर अपनी मूल पहचान छुपा कर और खुद को हिंदू बताकर लंबे समय से युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था। जिसके बाद युवती की शिकायत पर कोलगवां पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि फेसबुक में युवक ने युवती से दोस्ती की थी, जिसके बाद वह युवती को अपने फॉर्म हाउस ले जाकर युवती से संबंध बनाए। कई बार उसने वीडियो भी बनाया और फिर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार शोषण करता रहा। यहां तक कि आरोपी सिंकदर उसे देह व्यापार में भी उतारना चाहता था, लेकिन युवती ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी।

पुलिस ने आरोपी समीर उर्फ सिकंदर के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। सिकंदर सिंह के बारे में बताया जा रहा है कि इसके कई कांग्रेसी नेताओं से संपर्क हैं, कांग्रेस के कई पोस्टरों में इसकी फोटो देखी जा सकती है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close