Breaking News

मेडिकल कॉलेज की छत से कूदा बीजेपी विधायक का कोरोना संक्रमित भाई, सिर में आई गम्भीर छोटे, और फिर हुई मौत....

बताया जा रहा है कि तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत के 45 वर्षीय भाई संजय राजपूत की कुछ दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। होम आइसोलेशन में दिक्कत होने के बाद शुक्रवार सुबह ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संजय राजपूत कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से इस बीमारी की वजह से इस कदर डरे हुए थे कि उन्होंने आत्महत्या करने का खौफनाक कदम उठाया। संजय राजपूत की कोरोना रिपोर्ट 28 अगस्त को पॉजिटिव आई थी। 

जांच के बाद पत्नी और परिवार के अन्य लोग भी पॉजिटिव निकले थे। सभी को छिबरामऊ के गढ़िया आवास पर आइसोलेट कर दिया गया था।शुक्रवार की सुबह तबियत बिगड़ने पर 11 बजे के आस-पास संजय राजपूत को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। उन्हें दूसरी मंजिल पर प्राइवेट वार्ड में रखा गया था। दोपहर तीन बजे के आसपास वह कमरे की खिड़की से नीचे कूद गए ।

 जिसके चलते उनके सिर में गहरी चोट आई। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की हरसंभव कोशिश की पर संजय राजपूत कुछ ही देर में मौत हो गई।सूचना मिलने पर समर्थकों के साथ विधायक कैलाश के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र राजपूत, पूर्व जिलाध्यक्ष आनंद सिंह, प्रभाष वर्मा, सतीश राजपूत समेत अन्‍य लोग मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। भाजपा विधायक के भाई के निधन पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना से पीड़ित संजय राजपूत द्वारा कन्नौज के मेडिकल कॉलेज की छत से कूदकर आत्महत्या करने का समाचार अत्यंत दुखद है।भावभीनी श्रद्धांजलि!


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close