Breaking News

यह क्रिकेटर आने वाले समय में विश्व का सबसे खतरनाक खिलाड़ी बन सकता है, क्रिस गेल ने कहा, जानिए कौन है ये खिलाडी, नाम जानकर रह जाओगे दंग

क्रिस गेल से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया, कि उनके जीवन का सबसे शानदार पारी कौन है ? इसका उत्तर देते हुए क्रिस गेल ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट के दौरान दो तिहरे शतक मेरे जीवन में सबसे ऊपर होंगे. इसके साथ ही विश्व कप में दोहरा शतक मेरे लिए काफी यादगार रहा.


 गेल ने कहा कि मेरे लिए इसके अलावा भी बहुत कुछ है. परंतु ईमानदारी से कहूं तो यह सूची काफी लंबी है. गेल ने कहा कि अब मैं यहीं तक सीमित रहूंगा. क्रिस गेल यह भी कहा कि इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे के बाद वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. वह इंडिया के विरुद्ध के ODI और टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं.

वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी क्रिस गेल ने आगे कहते हुए कहा, मैंने वेस्टइंडीज के लिए खेलते हुए हर समय का आनंद लिया. परंतु जैसा मैंने कहा कि यह अंत नहीं है. मेरे पास अभी भी कुछ मुकाबला बचे हुए हैं. शायद एक और सीरीज उसके बाद कौन जानता है कि क्या हो सकता है. उन्होंने आगे कहते कहा कि मेरे भविष्य के दौरान काफी उतार-चढ़ाव आए. परंतु मैंने हर वक्त का काफी रोमांच उठाया और मैंने कुछ शानदार खिलाड़ियों के साथ काफी शानदार समय बिताया. जो मेरे लिए यादगार समय है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close