Breaking News

नशे में रहता था पति करता था लड़ाई तो पत्नी लड़ाई कर चली गई मायके तो पिता ने मासूम बेटी को पटक-पटक कर मार डाला

कदमकुआं थाना इलाके के लोहानीपुर स्थित भूषण गली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सनकी बाप ने अपनी मासूम बेटी को पटक-पटक कर मार डाला। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। कदमकुआं थाना इलाके के लोहानीपुर स्थित भूषण गली में रहने वाले धर्मेंद्र कुमार का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।


पति की हरकतों से परेशान होकर पत्नी स्वीटी पटना के ही अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित अपने मायके चली गई जबकि उसने बेटी को पति के पास ही छोड़ दिया था। फिर बुधवार की दोपहर को धर्मेंद्र ने शराब का सेवन किया और पत्नी से बात की और घर आने को कहा। इसके बाद जब पत्नी ने आने से इनकार किया तो वह गुस्से में आ गया और उसने बेटी को जान से मार देने की धमकी दी।

इस दौरान गुस्से में धर्मेंद्र ने अपनी ढाई साल की बेटी को पटक-पटक कर मार डाला। घटना के दौरान बच्ची की मां घर में मौजूद नहीं थी। पुलिस ने आरोपित पिता धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया। थानेदार निशिकांत निशि के मुताबिक आरोपित पिता हमेशा नशे में चूर रहता था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close