Breaking News

खबर काम की, बिहार में बिना मास्क पहने पकड़े गए तो भुगतना पड़ सकता है ये अंजाम, नीतीश सरकार का फरमान

बिहार में कोरोना के बढ़ने के वजह से नीतीश सरकार भी काफी ज्यादा एक्टिव हो गई है और ऐसे में हर हाल में बिहार में काफी ज्यादा शख्ती की जा रही है। बिहार में इस वक्त सभी को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है क्योंकि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए इससे बेहतर कोई उपाय नही है


बिहार में बहुत से लोगों ने कोरोना को मजाक और हल्के में ले रखा है और वे मास्क पहनने पर जरा भी ध्यान नही दे रहे हैं। इसीलिए बिहार सरकार काफी ज्यादा शख्ती बरतने पर मजबूर हो रही है।

खबर के मुताबिक पटना में मास्क चेकिंग का अभियान जोरों से चल रहा हैं। जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है की अब अगर पटना में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के पकड़ा जाता है, तो उसकी कोरोना जांच करायी जायेगी। अगर वे पॉजिटिव निकले, तो उसे अस्पतालों में स्थित आइसोलेशन सेंटर में भर्ती करा दिया जायेगा। साथ ही साथ उनपर जुर्माना भी लगाया जायेगा।

हालांकि प्रशासन के इस फैसले से बिहार में काफी ज्यादा लोगों में इस बात का प्रभाव भी पड़ा है और धीरे धीरे लोग मास्क पहनने पर ध्यान भी दे रहे हैं।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close