Breaking News

मेरठ में हुआ हुआ बड़ा खुलासा,मचा हडकंप, टीचरों ने स्कूल प्रबंधक और उसके बेटे पर लगाए आरोप, कहा बाथरूम में लगे हैं कैमरे ओर फिर जो हुआ.....

मेरठ में वेस्ट एंड रोड पर ऋषभ एकेडमी में उस वक्त हंगामा मच गया जब महिला टीचरों ने प्रबंधक और उसके बेटे के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया. महिला टीचरों का आरोप है कि प्रबंधक रंजीत जैन और उसका बेटा महिला टीचरों के साथ अभद्र व्यवहार तो करते ही हैं साथ ही अश्लील टिप्पणी भी की जाती है.


महिला टीचरों का ये भी आरोप है कि स्कूल में बाथरूम के अंदर प्रबंधक ने सीसीटीवी कैमरे तक लगा रखे हैं. महिला टीचरों ने यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है. महिला टीचरों का हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने प्रबंधक और उसके बेटे को हिरासत में लिया और उन्हें थाने ले आई. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों की बात सुनकर जांच में जुटी है.

महिलाओं का ये भी कहना है कि प्रबंधक ने स्कूल के बाथरूम में कैमरे लगा रखे हैं. महिला टीचरों का ये आरोप भी है कि प्रबंधक उनका वेतन नहीं दे रहा है और कोरे कागज पर साइन करवाता है. महिला टीचरों ने बताया कि प्रबंधक पर एक महिला टीचर के साथ दुष्कर्म करने का मुकदमा भी चल रहा है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close