Breaking News

शिवसैनिको ने की पूरी सैनिक की पिटाई तो शिवसेना का हुआ जोरदार विरोध, सफाई देने आये संजय ने कहा अचानक गुस्से में हुई मारपीट

संजय राउत  ने कहा कि यह शिवसैनिकों की एक त्वरित प्रतिक्रिया थी. उत्तेजना के कारण रिटायर्ड नौसेना अधिकारी पर हमला हो गया. राउत ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून शेयर किया था, जो अत्यंत अपमानजनक था. हमले में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि सभी आरोपियों को जल्दी ही जमानत भी मिल गई.



एक बयान जारी करते हुए शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने कहा, "महाराष्ट्र में कानून का शासन है. जो कोई भी कानून को अपने हाथ में लेता है, उसे बख्शा नहीं जाएगा. यह उद्धव ठाकरे की नीति है." पूर्व नौसेना अधिकारी पर हमले के बारे में बात करते हुए, राउत ने कहा, "उन्होंने मुख्यमंत्री का एक अपमानजनक कार्टून शेयर किया था. यह हमला शिवसैनिकों की सहज प्रतिक्रिया थी, अचानक गुस्से में मारपीट हो गई. हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई."

संजय राउत ने कहा कि पूर्व नौसेना अफसर पर हुए शिवसेना के हमले के मामले को जबर्दस्ती तूल दिया जा रहा है. इस मामले पर विपक्ष द्वारा राजनीति करना दुर्भाग्यपूर्ण है. BJP इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही है. उन्होंने कहा, "संयम दोनों पक्षों से होना चाहिए. अगर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, राज्यपाल या मुख्यमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर बैठे लोगों पर अपमानजनक टिप्पणी की जाती है, तो लोग नियंत्रण खो देते हैं. सभी को अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखना चाहिए. विपक्ष को यह भी देखना चाहिए कि कैसे कानून और व्यवस्था बनाए रखी जाती है."

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close