Breaking News

अमेरिका की चीन को खुल्ली चेतवानी, कहा बर्बाद कर देंगे चीन को, भूलकर भी ना करे ये गलती, भारत भी आया साथ

आज के वर्तमान समय में चीन और अमेरिका के बीच आर्थिक, राजनितिक और सैन्य ताकत की टक्कर चल रही हैं। इस टक्कर में चीन बर्बाद हो जायेगा तथा भारत दुनिया की बड़ी महाशक्ति बनकर उभर सकता हैं।चीन की भारत को खुली चेतावनी- अमेरिका का साथ दिया तो होंगे बुरे परिणाम -  china open warning to india

एक रिपोट की मानें तो अमेरिका और चीन के बीच हो रहे ट्रेड बार से चीन को सबसे ज्यादा नुकसान उठाना पड़ रहा हैं। इस ट्रेड बार के कारण बहुत सी बड़ी कंपनियां चीन छोड़कर भारत की ओर रुख कर रही हैं। क्यों की अमेरिका चीन के ट्रेड बार से कंपनियों को चीन में बिजनेस करने में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।

जानकार बताते हैं की अमेरिका ने चीन की बहुत सी कंपनियों को ब्लैक लिस्ट कर दिया हैं। साथ ही साथ कई कंपनियों पर बैन लगा रहा हैं। जिससे चीनी कंपनियों की हालत खराब होते जा रही हैं। इससे चीन की अर्थववस्था को गहरा झटका लग सकता हैं। जिसका सीधा लाभ भारत को होगा।

भारत में अमेरिका, जापान और जर्मनी की बड़ी-बड़ी कंपनियां निवेश कर रही हैं। जिससे भारत को आने वाले समय में बड़ा लाभ देखने को मिलेगा। अमेरिका, इजराइल, रूस और फ्रांस की मदद से भारतीय सैन्य ताकत में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close